‘मैं पीएम मोदी को सपोर्ट करता हूं इसलिए बॉलीवुड में मुझे कोई पसंद नहीं करता’- शाहरुख खान के सवाल पर विवेक अग्निहोत्री का बड़ा बयान

विवेक अग्निहोत्री ने दावा किया है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों को फॉलो करते हैं, इसलिए बॉलीवुड में कई लोग उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं.

नई दिल्ली: 

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री फिल्मों के अलावा सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. वह बॉलीवुड के कई मुद्दों पर भी बेबाकी से बात करते रहते हैं. अब विवेक अग्निहोत्री ने दावा किया है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों को फॉलो करते हैं, इसलिए बॉलीवुड में कई लोग उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं. यह बात द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अपने ताजा इवेंट में कही है. वह हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया के एक इवेंट में पहुंचे.

इस दौरान विवेक अग्निहोत्री से बॉयकॉट के बीच शाहरुख खान की फिल्म पठान और बेशर्म रंग की सफलता के बारे में सवाल किया. जिस पर उन्होंने कहा है कि शाहरुख खान अच्छे कलाकार हैं, लेकिन बॉलीवुड के बहुत से लोग विवेक अग्निहोत्री को पसंद नहीं करते हैं. निर्देशक ने कहा, ‘मुझे शाहरुख खान से कोई दिक्कत नहीं है. मुझे लगता है कि वह एक प्रतिभाशाली, बुद्धिमान व्यक्ति है, लेकिन पूरी ईमानदारी और निष्पक्षता के साथ, मैं कहूंगा कि बॉलीवुड में बहुत सारे लोग मुझे पसंद नहीं करते क्योंकि वे कहते हैं, ‘मैं मोदी का समर्थन करता हूं.’

निर्देशक ने आगे कहा, ‘वे कहते हैं कि मैं राजनीतिक फिल्में बनाता हूं, लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि बॉलीवुड के सितारे कब राजनेताओं के करीब नहीं थे. क्या राजीव गांधी के सबसे करीबी दोस्त अमिताभ बच्चन नहीं थे? क्या मिस्टर खान, प्रियंका और सोनिया गांधी के सबसे करीबी दोस्त नहीं हैं? यह बातें मेरे बारे में खुलकर कही जाती हैं, लेकिन किसी एक स्टार या डायरेक्टर का नाम बताइए जो इन लोगों के सबसे करीब नहीं है, लेकिन वह इसे चुपचाप करते हैं. नर्मदा आंदोलन के लिए मेधा पाटकर के साथ नहीं बैठे थे आमिर खान? क्या वह राजनीति में शामिल नहीं थे? मैं अकेला क्यों हूं?’ इसके अलावा उन्होंने और भी ढेर सारी बातें की हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *