बिल गेट्स को फिर हुआ प्यार – जानें, माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर किसके साथ कर रहे डेटिंग

बिल गेट्स और पॉला हर्ड के एक दोस्त ने बताया, “उन्हें अलग नहीं किया जा सकता… वे एक साल से भी ज़्यादा वक्त से एक साथ हैं, और उन्हें (पॉला को) हमेशा ‘मिस्टरी वूमन’ कहा जाता है, लेकिन उनके आसपास के लोगों के लिए यह कतई मिस्टरी नहीं है कि वे दोनों रोमांटिक रिश्ते में हैं…”

माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स ने अब सॉफ्टवेयर कंपनी औरेकल के दिवंगत CEO मार्क हर्ड की पत्नी पॉला हर्ड के साथ रिश्ता बना लिया है. People की रिपोर्ट के मुताबिक, 67-वर्षीय बिल गेट्स एक साल से भी अधिक वक्त से 60-वर्षीय पॉला हर्ड को डेट कर रहे हैं, जिनके पति का निधन वर्ष 2019 में हुआ था.

People को एक सूत्र ने बताया, “यह बहतु-से लोगों की जानकारी में है कि बिल गेट्स और पॉला हर्ड डेट कर रहे हैं, लेकिन वह (पॉला) अब तक उनके (बिल गेट्स के) बच्चों से नहीं मिली हैं…”

बिल और पॉला को पिछले माह ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान एक साथ देखा गया था, जहां उनकी तस्वीरें क्लिक हुई थीं. दोनों को एक साथ बैठकर खेल देखते हुए देखा गया था.

कथित रूप से युगल बन चुके बिल और पॉला के एक दोस्त ने news.com.au को बताया, “उन्हें अलग नहीं किया जा सकता… वे एक साल से भी ज़्यादा वक्त से एक साथ हैं, और उन्हें (पॉला को) हमेशा ‘मिस्टरी वूमन’ कहा जाता है, लेकिन उनके आसपास के लोगों के लिए यह कतई मिस्टरी नहीं है कि वे दोनों रोमांटिक रिश्ते में हैं…”

पॉला के पति मार्क का निधन वर्ष 2019 में कैंसर से लम्बी जंग के बाद 62 साल की उम्र में हुआ था. पॉला ईवेन्ट प्लानर के रूप में काम करती हैं, और परोपकारी शख्सियत के रूप में मशहूर हैं. एक वक्त था, जब वह टेक एक्ज़ीक्यूटिव के तौर पर भी काम किया करती थीं.

Pagesix की रिपोर्ट के अनुसार, पॉला हर्ड तथा बिल गेट्स के अधिकतर मित्र कॉमन हैं, और दोनों की मुलाकात मार्क की मौत से पहले ही टेनिस प्रेम के चलते हुई थी.

पिछले माह, दोनों को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में ऑस्ट्रेलियन ओपन की पुरुष फाइनल स्पर्धा के दौरान एक साथ देखा गया था. उनके बीच रोमांस की अटकलों को बल मिला. जब उन्हें एक साथ शहर में टहलते देखा गया, लेकिन तब पॉला को पहचाना नहीं गया था.

पॉला और मार्क की दो बेटियां हैं – कैथरीन तथा केली.

बिल गेट्स और उनकी पूर्व पत्नी मेलिन्डा फ्रेंच गेट्स ने लगभग 30 साल तक विवाहित रहने के बाद मई, 2021 में तलाक की घोषणा की थी, जिसे अगस्त, 2021 में अंतिम रूप दिया गया. युगल ने घोषणा की थी कि वे Bill and Melinda Gates Foundation को मिलकर चलाते रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *