जब ‘बॉलीवुड के पठान’ शाहरुख खान ने कहा, ‘ऐसा लगता है नौकरी कर रहा हूं’, जानें वजह

दुनिया के सबसे अमीर और फेमस एक्टर में से एक शाहरुख खान खो लगता है कि वह नौकरी कर रहे हैं. जानें एक्टर को यह बात क्यों कहनी पड़ी.

नई दिल्ली : 

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ की बंपर कमाई और सफलता से काफी खुश हैं. अब तक किंग खान, बादशाह नाम से फेमस शाहरुख को ‘पठान’ की सफलता के बाद लोग बॉलीवुड का पठान भी बुलाने लगे हैं. शाहरुख खान दुनिया के उन सबसे अमीर एक्टर में से एक हैं, जिनकी नेटवर्थ 6300 करोड़ की है. इन दिनों शाहरुख का एक पुराना वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहते दिखाई दे रहे हैं कि ‘दौलत और शोहरत से उनकी लाइफ में जरा भी बदलाव नहीं आया है.’ ऐसा लगता है जैसे नौकरी कर रहा हूं.

शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे बिजी और हाईएस्ट पेड एक्टर हैं. हालांकि वो अपनी शोहरत को एंजॉय नहीं कर पाते हैं. इसका खुलासा खुद उन्होंने अपने एक वीडियो में किया है. यह पुराना वीडियो है. इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ‘मुझे ऐसा लगता नहीं कि मुझे बहुत शोहरत मिली है, क्योंकि अपनी शोहरत को एंजॉय करने का वक्त ही नहीं मिलता है. मुझे तो ऐसा लगता है कि मैं भी नौकरी कर रहा हूं, जैसा सब कर रहे हैं. फिल्म स्टार होने में कोई अलग बात नहीं है. सुबह घर से निकलते हैं और शाम को घर लौटते हैं.

शाहरुख खान इस वीडियो में कह रहे हैं, ‘काम मैं भी हर किसी की तरह ही कर रहा हूं, बस ये है कि थोड़ा सा कोई हमारे बारे में बात कर ले, लिख ले तो वही अच्छा लगता है और वही एक अलग बात है. बाकी मेरे जो रिलेशनशिप हैं, वो घर में है और दोस्तों के साथ. मैं पहले घर पर जो दोस्तों के साथ करता था, वही आज भी करता हूं. ऐसा नहीं है कि मेरे में कोई बदलाव आया है.’

बता दें कि शाहरुख खान ने चार साल बाद बिग स्क्रीन पर फिल्म ‘पठान’ से वापसी की है. बॉक्स ऑफिस पर उनकी इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड स्थापित कर दिए हैं. फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में दिखाई दिए हैं. किंग खान का यह कमबैक जबरदस्त रहा है. इससे पहले उनकी फिल्म ‘जीरो’ सुपर-डुपर फ्लॉप रही थी. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *