फ्लाइट पकड़ने के लिए भाग रहे माता-पिता ने अपने बच्चे को इजराइल एयरपोर्ट चेक-इन पर छोड़ दिया

दंपति ने शिशु सीट पर बच्चे को छोड़ दिया और उड़ान के लिए बोर्डिंग गेट तक पहुंचने के प्रयास में टर्मिनल 1 पर सुरक्षा जांच की ओर भागे.

सीएनएन की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक विचित्र घटना में, एक जोड़े ने बच्चे के लिए अलग से एक टिकट खरीदने पर बहस के बाद अपने बच्चे को इज़राइल हवाई अड्डे पर एक चेक-इन काउंटर पर छोड़ने का फैसला किया. रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना रायनएयर डेस्क के तेल अवीव बेन-गुरियन एयरपोर्ट पर हुई.

बेबी स्ट्रॉलर में छोड़ दिया
बच्चे के पास टिकट नहीं था और माता-पिता बच्चे के बिना ही फ्लाइट में सवार हो गए. स्थानीय समाचार आउटलेट्स के अनुसार, यह जोड़ी बेल्जियम के पासपोर्ट पर ब्रुसेल्स की यात्रा कर रही थी. रायनएयर ने कहा कि दंपति ने पहले से शिशु का टिकट नहीं खरीदा था. हवाई अड्डे के कर्मियों के अनुसार, उन्होंने अपने बच्चे को डेस्क के पास बेबी स्ट्रॉलर में छोड़ दिया और पासपोर्ट नियंत्रण के लिए आगे बढ़े.

एजेंट ने हवाईअड्डा सुरक्षा से संपर्क किया
एयरलाइन ने CNN को दिए एक बयान में कहा, “तेल अवीव से ब्रुसेल्स (31 जनवरी) की यात्रा करने वाले इन यात्रियों ने अपने शिशु के लिए बिना बुकिंग के चेक-इन प्रस्तुत किया. फिर वे शिशु को चेक-इन पर छोड़कर सुरक्षा के लिए आगे बढ़े. चेक-बेन गुरियन हवाई अड्डे पर एजेंट ने हवाईअड्डा सुरक्षा से संपर्क किया, जिसने इन यात्रियों को रोक लिया, और यह अब स्थानीय पुलिस का मामला है.”

आगे कोई जांच नहीं हो रही
इस बीच, इजराइल हवाई अड्डे के सुरक्षा कर्मचारियों ने आउटलेट को दिए एक बयान में कहा, “बेल्जियम पासपोर्ट के साथ एक जोड़ा और एक शिशु टर्मिनल 1 पर बच्चे के लिए टिकट के बिना उड़ान के लिए पहुंचे. युगल उड़ान के लिए भी देर से पहुंचे थे. उस समय तक उड़ान के लिए चेक-इन बंद हो चुका था. दंपति ने शिशु सीट पर बच्चे को छोड़ दिया और उड़ान के लिए बोर्डिंग गेट तक पहुंचने के प्रयास में टर्मिनल 1 पर सुरक्षा जांच की ओर भागे.” पुलिस ने बाद में कहा कि जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, तब तक मामला शांत हो चुका था. उन्होंने कहा कि बच्चा माता-पिता के साथ था और आगे कोई जांच नहीं हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *