बेहतर इलाज के लिए ऋषभ पंत को आज देहरादून से मुंबई किया जाएगा शिफ्ट

30 दिसंबर की सुबह भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant Health Update) एक सड़क हादसे में घायल हो गए थे. शुक्रवार सुबह गाड़ी चलाते समय उनकी आंख लग गई और रुड़की के पास गाड़ी के डिवाइडर से टकराने से एक्सीडेंट हो गया.

बेहतर इलाज के लिए ऋषभ पंत को आज देहरादून से मुंबई शिफ्ट किया जाएगा. क्रिकेटर ऋषभ पंत का देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा था.

30 दिसंबर की सुबह भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant Health Update) एक सड़क हादसे में घायल हो गए थे. शुक्रवार सुबह गाड़ी चलाते समय उनकी आंख लग गई और रुड़की के पास गाड़ी के डिवाइडर से टकराने से एक्सीडेंट हो गया. उन्हें काफी चोटें आईं थीं. ऋषभ पंत के सिर और पैर में ज़्यादा चोटें आईं हैं.

बता दें कि मौके पर मौजूद हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर और कंडक्टर ने ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट होने के बाद उन्हें कार से निकाला, जरूरी मदद की और उन्हें अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत को चेहरे पर जहां ज्यादा चोट है, वहां प्लास्टिक सर्जरी की गई है.

पंत ने अब तक 33 टेस्ट में पांच शतक और 11 अर्धशतक समेत 2,271 रन बनाए हैं. उन्होंने 30 वनडे और 66 टी20 में भी देश का प्रतिनिधित्व किया है. अब उन्हें लेकर चर्चा यह है कि वह अगले करीब छह महीने तक मैदान पर नहीं लौट पाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *