Devoleena Bhattacharjee: ‘साथ निभाना साथिया’ की ‘गोपी बहू’ बनी दुल्हन, ब्राइडल लुक में शेयर की फोटो

Saath Nibhaana Saathiya Fame Devoleena Bhattacharjee Bridal Look: छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी शो साथ निभाना साथिया जैसे लॉन्ग रनिंग हिट शो के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस पिछले काफी समय किसी शो में नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह खूब एक्टिव रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने मंगलवार अचानक कुछ ऐसा कर दिया कि उनके फैंस शॉक्ड हैं। एक्ट्रेस ने एकदम से पहले अपने हल्दी सेरेमनी की और अब ब्राइडल लुक की तस्वीरें शेयर कर दी है, जिसे देखकर फैंस बिल्कुल हैरान हैं क्योंकि देवोलीना की शादी को लेकर मीडिया में किसी भी तरह की कोई खबर देखने को नहीं मिल रही थी।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर हल्दी सेरेमनी की कई सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी। अब एक्ट्रेस अपने ब्राइडल लुक शेयर किया है। एक तस्वीर में देवोलीना दुल्हन की तरह सजी हुई हैं और कार के अंदर बैठी हुई नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में वह अपने हाथों में लगी मेहंदी दिखा रही है।

इसके अलावा एक वीडियो भी एक्ट्रेस ने शेयर किया है, जिसमें वह बेहद खुश दिख रही हैं और अपने हाथों की कलीरें दिखा रही हैं। हाथों में चूड़ियां, कड़े, कलीरे, माथे पर मांग-टीका, झुमके, हार और बिंदी लगाए देवोलीना को देखकर उनके फैंस बस एक बात जानने के लिए उतावले हो रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस किससे शादी करने जा रही हैं।

शादी या प्रैंक

देवोलीना भट्टाचार्जी की अचानक शादी की खबर सुन फैंस जितना शॉक्ड हैं उतना ही वे उनके हसबैंड को लेकर उत्सुक हैं क्योंकि एक्ट्रेस ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। हालांकि, कई बार उनका नाम एक्ट्रेस के साथ निभाना साथिया को-स्टार विशाल सिंह साथ जोड़ा जा चुका है। कुछ समय पहले दोनों की सगाई की खबरें मीडिया में छाई हुई थी, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने इन खबरों से इंकार कर दिया। अब देवोलीना की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसके बाद फैंस कंफ्यूज हैं कि वह सच में शादी कर रही हैं या फिर यह किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर कोई प्रैंक है। अब सच क्या है ये तो देवोलीना ही बता सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *