फिरोज खान की एक्स वाइफ अलीजा ने दिखाए चोट के निशान, पाकिस्तानी एक्टर को बैन करने के लिए पाक सेलेब्स ने उठाई आवाज

पाकिस्तानी अभिनेता फिरोज खान (Feroze Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं। फिरोज खान पर उनकी एक्स वाइफ अलीजा सुल्तान (Aliza Sultan)ने घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए हैं।

पाकिस्तानी अभिनेता फिरोज खान (Feroze Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं। फिरोज खान पर उनकी एक्स वाइफ अलीजा सुल्तान (Aliza Sultan)ने घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए हैं। इस केस में अब अलीजा ने कोर्ट में शारीरिक हिंसा के सबूत पेश किए हैं, जो उनके साथ साल 2022-22 के बीच हुए। अलीजा के फोटोज और वीडियोज सामने आने के बाद से ही फिरोज खान के खिलाफ पाकिस्तानी एक्टर्स मैदान में उतर गए हैं और उन्हें बैन करने की बात कर रहे हैं।

फिरोज को बैन करना चाह रहे पाकिस्तानी सेलेब्स
सोशल मीडिया पर कथित तौर पर अलीजा के हिंसा पीड़ित होने से जुड़े फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। जिसके बाद पाकिस्तानी सेलेब्स ने फिरोज खान के खिलाफ आवाज उठाई है और उन्हें बैन करने की मांग की है। असीम अजहर, उष्ना शाह, सबूर अली,सरवत गिलानी, मुसद्दिक मलिक, उस्मान मुख्तार और शे गिल सहित कई पाकिस्तानी सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर फिरोज खान के खिलाफ रिएक्ट किया है।क्या है पूरा मामला
बता दें कि 21 सितंबर को फिरोज खान की एक्स वाइफ अलीजा ने सोशल मीडिया पर बताया था कि वो फिरोज से अलग हो रही हैं और साथ ही उन्होंने पाकिस्तानी एक्टर पर घरेलू हिंसा के आरोप भी लगाए थे। जो उनकी शादी के शुरुआती चार साल में हुए थे। अलीजा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था, ‘हमारी चार साल की शादी पूरी तरह से अव्यवस्थित थी। इस दौरान मेरे साथ मानसिक और शारीरिक हिंसा हुई। मेरे पति मुझे पीटते थे, ब्लैकमेल करते थे और चीट करते थे।’ जियो टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक 7 जुलाई 2020, 10 मई 2021 को अलीजा के साथ बुरी तरह मारपीट हुई, जिसके सबूत कराची ईस्ट के सेशन कोर्ट में जमा किए गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक मेडिकल रिपोर्ट में अलीजा के हाथ और कमर में गंभीर चोटों के निशान हैं। वहीं अलीजा के वकील ने बताया कि जब पीड़िता ने उनके साथ हुई हिंसा की शिकायत करने की बात कही तो उन्हें धमकाया गया, वहीं उनके साथ कई बार हिंसा हुई लेकिन बच्चों के चलते हर बार अलीजा चुप रह गईं।

इस केस की अगली सुनवाई के लिए कोर्ट ने 1 नवंबर की तारीख तय की है।

फिरोज खान का स्टेटमेंट
इस पूरे मामले पर भारी विरोध देखने के बाद फिरोज ने भी सोशल मीडिया पर अपना एक बयान जारी किया था। अपने बयान में फिरोज ने लिखा, ‘मैं फिरोज, मेरे ऊपर लगे सभी आरोपों को नकारता हूं और इन्हें पूरी तरह से बेबुनियाद बताता हूं, जो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं हैं। मैंने लीगल टीम से बात की है और इसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। आखिर में मैं ये कहना चाहूंगा कि मैंने हमेशा कानून का पालन किया है और कभी भी जानबूझकर किसी को परेशान नहीं किया है। मैं सभी के ह्यूमन राइट्स का सपोर्ट करता हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *