T20 WC: श्रीलंका को शिकस्त देकर नामीबिया ने किया बड़ा उलटफेर, सचिन तेंदुलकर का आया जीत दिल जीतने वाला रिएक्शन

नामीबिया की इस अप्रत्याशित जीत के बाद भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का रिएक्शन आया है। ”क्रिकेट के भगवान” का दर्जा पा चुके सचिन नामीबिया टीम की जमकर तारीफ की है।

ICC T20 World Cup: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले ही मैच में उस समय एक बड़ा उलटफेर देखने को मिला जब वर्ल्ड नंबर 14 नामीबिया क्रिकट टीम (Sri Lanka vs Namibia) ने एशियाई चैंपियन श्रीलंकाई क्रिकेट टीम को चारों खाने चित्त कर दिया। श्रीलंका को नामीबिया के हाथों 55 रन से शर्मनाक शिकस्त का सामना करना पड़ा है। नामीबिया की इस अप्रत्याशित जीत के बाद भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का रिएक्शन आया है। ”क्रिकेट के भगवान” का दर्जा पा चुके सचिन ने धमाकेदार प्रदर्शन करने वाली नामीबिया टीम की जमकर तारीफ की है।

सचिन तेंदुलकर ने मुकाबले के बाद गेरार्ड इरास्मस (Gerhard Erasmus) की टीम की जमकर तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा, ” नामीबिया ने आज क्रिकेट की दुनिया को बता दिया है कि ‘नाम’ (Nam) याद रखना है।” सचिन का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के जिलॉन्ग स्थित साइमंड्स स्टेडियम (Simonds Stadium, Geelong) में रविवार को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 163 रन का स्कोर बनाया और फिर श्रीलंकाई टीम को 19 ओवर में 108 रन पर ढेर कर दिया।  टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में किसी भी एसोसिएट्स टीम का फुल मेंबर टीम के खिलाफ यह तीसरी बड़ी जीत है।T20I क्रिकेट में नामीबिया की 39 मैचों में यह 27वीं जीत है। टीम की टॉप-5 प्लेइंग नेशंस के खिलाफ मिली जीत में आयरलैंड के खिलाफ एक, जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन और अब श्रीलंका के खिलाफ एक जीत शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *