मोहम्मद शमी की एक्स वाइफ हसीन जहां से चलती ट्रेन में बदलसूकी? TTE पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

शमी की एक्स वाइफ हसीन जहां ने बताया कि टीटीई ने उनका मोबाइल भी फेंक दिया। हसीन जहां ने फिर फरक्का रेलवे पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती बताई है।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए सबसे लेट भारतीय  टीम में शामिल किए गए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की एक्स वाइफ हसीन जहां (Hasin Jahan) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। हालांकि इस बार वह शमी काे लेकर नहीं बल्कि चलती ट्रेन में अपने साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर है। उन्होंने रेलवे टिकट चेकिंग स्टाफ (TTE) पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है।

हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया कि वह अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होकर बिहार से कोलकाता वापस आ रही थी। इस दौरान रास्ते में कोलकाता जोगबनी एक्सप्रेस में उन्हें ऊपर का सीट मुहैया कराया गया। लेकिन निचली बर्थ खाली थी और दूसरे यात्री के अनुरोध के बाद वह निचली बर्थ में शिफ्ट हो गईं।

इसके बाद मालदा स्टेशन के पास टिकट चेकिंग स्टाफ ने उनके साथ बदतमीजी की और उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। जहां ने बताया कि टीटीई ने उनका मोबाइल भी फेंक दिया। हसीन जहां ने फिर फरक्का रेलवे पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। शमी का एक्स वाइफ ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती बताई है।

हसीन जहां पिछले कुछ समय से इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हसीन जहां और शमी की साल 2014 में शादी हुई थी। शादी के चार साल बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आने लीग। हसीन जहां ने 2018 में शमी पर घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे। टी20 वर्ल्ड कप के लिए शमी को हाल में ही भारत की मेन टीम में शामिल किया गया है। उन्हें जसप्रीत बुमराह की जगह वर्ल्ड कप स्क्वॉड में जगह मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *