करवाचौथ के लिए बेस्ट है हिना खान का इंडो-वेस्टर्न आउटफिट, पार्टनर को पसंद आएगा ये सादगी भरा लुक

Hina Khan Latest Photos: हिना खान एक बार फिर अपने यूनिक स्टाइल में नजर आई हैं। जिसमें उन्होंने पीले रंग की इंडो वेस्टर्न ड्रेस को कैरी किया है। करवाचौथ के लिए हिना का ये लुक बेस्ट है।

Hina Khan Latest Look :  एक्ट्रेस हिना खान का फैशन स्टाइल दिन पर दिन और भी ज्यादा खूबसूरत होता जा रहा है। एक्ट्रेस के स्टाइल को हर कोई खूब पसंद करता है। हाल ही में उनका एक शानदार लुक सामने आया है। जिसमें उन्होंने खूबसूरत इंडो वेस्टर्न आउटफिट को कैरी किया है। ड्रेस के साथ उनका लुक बिल्कुल सादगी भरा है, जो करवाचौथ के लिए काफी अच्छा है।हिना खान हर लुक में अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। इनके एथनिक लुक को खूब प्यार भी मिलता है। सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी आपको उनके शरारा लुक्स मिल जाएंगे। हालांकि, ये काफी डिफरेंट है। एक्ट्रेस को अपने इस लुक के लिए खूब तारीफें मिल रही हैं।

हिना के क्रॉप्ड ब्लाउज में एक डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन है जो उनके डिकोलेटेज, रिफ्लेक्टिव सिल्वर सेक्विन वर्क, मिडरिफ-बारिंग हेम लेंथ, स्ट्रैप्ड स्लीव्स और बस्ट पर फिट बॉडी-हगिंग को फ्लॉन्ट किया है।

हिना ने ब्लाउज को मैचिंग येलो धोती-स्टाइल स्कर्ट के साथ पेयर किया है। जिसमें एक सामने की तरफ प्लीटेड डिटेल, एक एसिमेट्रिक हेम और एक फ्लोई सिल्हूट है। जिग-जैग पैटर्न में सुंदर सेक्विन वर्क के साथ एक स्लीवलेस लॉन्ग केप जैकेट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *