Bigg Boss 16: अब घर में चलेगी बिग बॉस की गुंडागर्दी! वो होगा जो पहले कभी नहीं हुआ

Bigg Boss 16 First Episode: पिछले सीजन्स में कई बार ऐसा देखने को मिला है कि कई कंटेस्टेंट एक दूसरे को डॉमिनेट करने लगते थे। खिलाड़ियों में जमकर फाइट होती थी और खूब रोना-धोना भी होता था।

सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 16 पहले की तरह बिलकुल भी नहीं रह गया है। शो का यह 16वां सीजन है और प्रमोशन्स में लगातार यह बात कही गई है कि इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे। इस एक ही वाक्य ने दर्शकों से लेकर कंटेस्टेंट्स तक का दिमाग घुमा रखा है कि आखिर बिग बॉस का गेम क्या होने वाला है? यह सब साफ होने में अभी थोड़ा वक्त लगेगा लेकिन फिलहाल एक बात साफ हो गई है, और वो ये कि बिग बॉस हाउस में इस बार सिर्फ बिग बॉस की गुंडागर्दी चलने वाली है।

अब चलेगी बिग बॉस की दादागिरी!
पिछले सीजन्स में कई बार ऐसा देखने को मिला है कि कई कंटेस्टेंट एक दूसरे को डॉमिनेट करने लगते थे। खिलाड़ियों में जमकर फाइट होती थी और खूब रोना-धोना भी होता था। लेकिन बिग बॉस 16 का पहला एपिसोड इस सीजन के बारे में बहुत कुछ साफ कर गया। बिग बॉस ने निमृत कौर को डांट लगाई और घरवालों को बताया कि वह किसी भी वक्त किसी भी कंटेस्टेंट को अपनी चॉइज के आधार पर कप्तान बना सकते हैं।

कभी भी कोई भी बन सकता है कैप्टन
ऐसे में पिछले सीजन्स में होते रहे कैप्टंसी टास्क वगैरह की कोई खास भूमिका नहीं रह गई है। बिग बॉस निमृत कौर आहलूवालिया को चेतावनी देते नजर आए और कहा कि अगर कोई कैप्टन अपनी दिम्मेदारियों को नहीं निभाएगा तो बिग बॉस उससे सारी पावर्स छीन लेंगे। यानि साफ है कि इस बार बिग बॉस किसी को भी अपनी मनमानी नहीं करने देंगे।

सुबह-सुबह गाना पड़ेगा बिग बॉस एन्थम
इसके अलावा बिग बॉस सीजन 16 के पहले ही एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को एक और  जोरदार शॉक लगा। बिग बॉस ने खिलाड़ियों को बताया कि अब सुबह-सुबह बजने वाला गुड मॉर्निंग सॉन्ग नहीं चला करेगा। इसके बदले में खिलाड़ियों को सुबह-सुबह बिग बॉस एन्थम गाना पड़ेगा। बिग बॉस एक के बाद एक नए नियमों का ऐलान करते चले जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *