शोएब अख्तर ने अपने ही बोर्ड की कर दी बेइज्जती, बोले- अगर ये टीम वर्ल्ड कप नहीं जीती, तो पूरा मैनेजमेंट बाहर होगा

महान तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आगामी टी20 विश्व कप के लिए चुनी गई टीम को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम को फटकार लगाई। पेसर टीम चयन से नाखुश हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार (15 सितंबर) को आगामी टी20 विश्व कप के लिए टीम का ऐलान किया। 15 सदस्यीय टीम में शान मसूद को शामिल किया गया है, जबकि घुटने की चोट के कारण शीर्ष क्रम के अनुभवी बल्लेबाज फखर जमां मुख्य टीम से बाहर रहेंगे। वहीं शाहीन अफरीदी की वापसी हुई है। हालांकि बोर्ड द्वारा चुनी गई वर्ल्ड कप टीम से पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खुश नहीं है और चीफ सेलेक्टर मोहम्मद वसीम को लताड़ भी लगाई है।

टीम का ऐलान होने के बाद पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने ट्वीट के जरिए वसीम पर निशाना साधा। इसके बाद टीम के दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि एक औसत व्यक्ति केवल औसत निर्णय ही ले सकता है। न केवल वसीम, रावलपिंडी एक्सप्रेस ने टीम के कोचिंग स्टाफ को भी लताड़ लगाई, जिसमें कप्तान बाबर आजम और कुछ अन्य खिलाड़ियों के साथ सकलैन मुश्ताक और मोहम्मद यूसुफ जैसे दिग्गज शामिल हैं।

अपने यूट्यूब चैनल द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में शोएब अख्तर ने कहा, “जब मुख्य चयनकर्ता औसत दर्जे का होता है, तो उसके निर्णय भी औसत होंगे। सकलैन (मुश्ताक) ने आखिरी बार 2002 में क्रिकेट खेला था। मैं यह नहीं कहना चाहता, क्योंकि वह मेरा दोस्त है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि उसे टी20 क्रिकेट के बारे में कोई जानकारी है। मुझे नहीं लगता कि यह आपकी खूबी है।”

उन्होंने आगे कहा, ”अगर यह टीम प्रदर्शन नहीं करती है, तो पूरा प्रबंधन चला जाएगा, कोच चले जाएंगे, और यहां तक ​​कि रमीज राजा भी चले जाएंगे।”

पाकिस्तान की टी-20 विश्व कप टीम इस प्रकार है:- बाबर आजम (कप्तान), शादाब खन (उपकप्तान), आसिफ अली, हैदर अली, हरीस राउफ,इफ्तिखार अहमद,,खुशदिल शाह,मोहम्मद हसनैन,मोहम्मद नवाज,मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह,शाहीन अफरीदी,शान मसूद,उस्मान कादिर।

रिजर्व :-फखर जमान,मोहम्मद हरीस और शहनवाज दहानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *