रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग पार्टनरशिप पर शुबमन गिल का बड़ा बयान, “अलग-अलग अंदाज़…”

Shubman Gill on Rohit Sharma: भारतीय टीम एशिया कप में दो सितंबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान (Team india Asia Cup 2023) से कैंडी में पहला मैच खेलेगी. वहीं विश्व कप में उसे आठ अक्टूबर को चेन्नई में आस्ट्रेलिया से पहला मैच खेलना है.

Asia Cup 2023; Shubman Gill: भारत के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल का मानना है कि उनकी और कप्तान रोहित शर्मा की अलग अलग बल्लेबाजी शैलियों से उनकी सलामी जोड़ी कामयाब रही है. भारतीय टीम एशिया कप और विश्व कप में उतरेगी तो कामयाबी का दारोमदार बहुत हद तक इस जोड़ी पर रहेगा. गिल ओर रोहित ने वनडे में नौ मैचों में साथ खेलकर 685 रन बनाये हैं. गिल (Shubman Gill on Rohit Sharma) ने ‘आईसीसी’ से कहा ,‘‘ रोहित पावरप्ले में हवाई शॉट लगाना पसंद करते हैं जबकि मैं जगह तलाशकर चौके लगाता हूं. उन्हें छक्के जड़ना पसंद है. मुझे लगता है कि अलग अलग शैली होने से ही यह जोड़ी कामयाब रही है.” रोहित के साथ बल्लेबाजी के बारे में उन्होंने कहा कि कप्तान उन्हें अपना स्वाभाविक खेल दिखाने की आजादी देते हैं.

उन्होंने कहा ,‘‘ उनके साथ पारी की शुरूआत करना शानदार है. खासकर जब यह पता हो कि पूरा फोकस उन पर रहेगा. वह दूसरे बल्लेबाजों को खुलकर खेलने की सहूलियत देते हैं.” उन्होंने कहा ,‘‘ वह खिलाड़ियों को पूरी आजादी देते हैं.” भारतीय टीम एशिया कप में दो सितंबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान )(Team india Asia Cup 2023) से कैंडी में पहला मैच खेलेगी. वहीं विश्व कप में उसे आठ अक्टूबर को चेन्नई में आस्ट्रेलिया से पहला मैच खेलना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *