रणवीर सिंह ने न्यूड होकर लड़कियों पर एहसान किया! राखी सावंत के इस बयान पर मचा बवाल

Rakhi Sawant Reaction on Ranveer Singh Nude Photoshoot: राखी सावंत ने अपने वीडियो में कहा, ‘अरे सारी लड़कियां एकदम न्यूड हो होकर कैमरे के सामने आती हैं। अगर एक रणवीर न्यूड होकर आया है तो…’

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि एक्टर को सपोर्ट करने वालों की भी कोई कमी नहीं है। देश ही नहीं दुनिया भर के तमाम सेलेब्रिटीज ने रणवीर सिंह का सपोर्ट किया है और बॉलीवुड से एक्टर अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और परिणीति चोपड़ा जैसे तमाम स्टार्स ने रणवीर का साथ दिया है। इसी क्रम में अब राखी सावंत ने एक ऐसी बात कह दी है जिस पर बवाल होता दिख रहा है।

‘रणवीर ने लड़कियों पर एहसान किया है’
राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह का सपोर्ट करते हुए कहा, ‘दोस्तों मैं बहुत थक गई हूं। सचमुच बहुत थक गई हूं। मैं अभी-अभी दुबई से लैंड हुई हूं, और अभी भी मैं सिर्फ रणवीर सिंह की न्यूडिटी की बात सुन रही हूं। अरे सारी लड़कियां एकदम न्यूड हो होकर कैमरे के सामने आती हैं। अगर एक रणवीर न्यूड होकर आया है तो देश की कितनी लड़कियों के ऊपर उसने मेहरबानी की है।’

राखी बोलीं- हमने एक लड़का न्यूड देखा
राखी सावंत ने कहा, ‘हमारी आंखों में, हमारे दिल में, हमारी हर जगह इतनी शांति हुई है कि हमने एक लड़का न्यूड देखा है। हाय कितना हैंडसम दिख रहा है। रणवीर कहीं मेरी नजर ना लग जाए।’ इसके बाद वीडियो में राखी सावंत ‘हाय गरमी’ सॉन्ग गाती नजर आती हैं और फिर कहती हैं कि मेरे रणवीर तुम ऐसे ही फोटोशूट करवाओ। मैं तुम्हें ऐसे ही देखना चाहती हूं।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं राखी सावंत
राखी सावंत के इस फोटोशूट पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को लेकर बवाल मच गया है। फैंस राखी सावंत को न्यूडिटी को बढ़ावा देने की बात कहकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- तुम ठर्की हो। एक अन्य शख्स ने लिखा- तुम्हारा मतलब ये है कि सब न्यूड होकर ही घूमने लगें। पागल इंसान। इसी तरह ढेरों यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक शख्स ने लिखा- क्या बोल रही हो। आदिल बहुत मारेगा तुम्हें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *