पाकिस्तानी बैटर की करतूत ने मचाया बवाल, गेंदबाज को यकीन नहीं हो रहा, देखकर फैन्स का भी माथा ठनका,

Nida Dar Video Viral: ऑस्ट्रेलिया महिला टीम (Australia Women Cricket Team) के साथ खेले गए तीसरे वनडे मैच में पाकिस्तान की महिला टीम को 101 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में जहां ऑस्ट्रेलियाई बैटरों ने धमाल मचाया और 50 ओवर में 9 विकेट पर 336 रन बनाए जिसके बाद पाकिस्तान की टीम 50 ओवर में 7 विकेट पर 235 रन ही बना सकी.

Nida Dar Video Viral: ऑस्ट्रेलिया महिला टीम (Australia Women Cricket Team) के साथ खेले गए तीसरे वनडे मैच में पाकिस्तान की महिला टीम को 101 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में जहां ऑस्ट्रेलियाई बैटरों ने धमाल मचाया और 50 ओवर में 9 विकेट पर 336 रन बनाए जिसके बाद पाकिस्तान की टीम 50 ओवर में 7 विकेट पर 235 रन ही बना सकी. मैच में जहां ऑस्ट्रेलियाई बैटरों ने धमाका किया तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी पारी के दौरान कुछ ऐसा हुआ है जिसकी चर्चा हो रही है.

दरअसल, जब निदा डार बैटिंग कर रहीं थी तो मैच के 27वें ओवर में ताहलिया मैकग्राथ की गेंद को खेलने से पहले ही बैटर ने खुद को क्रीज से दूर कर लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, 27वें ओवर की पांचवीं गेंद पर पाक की अनुभवी बैटर निदा डार गेंद को खेलने के लिए बिल्कुल तैयार थी लेकिन जब गेंद की गई और लगभग बल्ले पर आने ही वाली थी कि बैटर ने ऐन मौके पर खुद को क्रीज से दूर कर लिया औऱ गेंद को नहीं खेला. निदा ने ऐसा कर यह दिखाया कि वो गेंद को खेलने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थीं.

जिसके कारण अंपायर को यह गेंद डॉट बॉल करार देनी पड़ी. लेकिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज इससे खुश नहीं थी, क्योंकि जब गेंद फेंकी गई थी तो बैटर गेंद को खेलने के लिए बिल्कुल तैयार थी. वहीं, निदा ने जब गेंद को नहीं खेला तो वह गेंद स्टंप पर लग गई थी.

वहीं, इस घटना को लेकर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं और पाकिस्तानी बैटर की इस करतूत को गलत बता रहे हैं. हालांकि ऑस्ट्रेलियाई टीम यह मैच जीतने में सफल रही लेकिन पाक की निदा दार की यह हरकत वायरल हुई और चर्चा का विषय बन गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *