डेविड वॉर्नर के गलत ‘थ्रो’ को देख रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली के उड़े होश, यकीन नहीं कर पा रहे थे,

Sourav Ganguly Ricky Ponting: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा. आखिरी गेंद पर मुंबई को 2 रनों की दरकार थी. ऐसे में टिम डेविड ने 2 रन आखिरी गेंद पर लेकर मुंबई को आईपीएल 2023 में पहली जीत दिला दी

Sourav Ganguly Ricky Ponting: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा. आखिरी गेंद पर मुंबई को 2 रनों की दरकार थी. ऐसे में टिम डेविड ने 2 रन आखिरी गेंद पर लेकर मुंबई को आईपीएल 2023 में पहली जीत दिला दी. बता दें कि आखिरी गेंद पर टिम डेविड ने डीप मिड ऑफ पर शॉट मारा था, जहां डेविड वॉर्नर (David Warner)  फील्डिंग कर रहे थे. वॉर्नर ने तेजी दिखाई और थ्रो भी फेंका लेकिन उनका थ्रो विकेटकीपर के पास काफी ऊंचाई पर पहुंची थी. जिसके कारण विकेटकीपर को हवा में उछल कर गेंद को पकड़ना पड़ा, तब जाकर स्टंप पर गेंद मारी, तब तक टिम डेविड ने पिच पर डाइव मारकर खुद को रन आउट होने से बचा दिया.

वॉर्नर के खराब थ्रो को देखकर डग आउट में बैठे कोच रिकी पोंटिंग और टीम के डायरेक्टर सौरव गांगुली के होश उड गए. उनके चेहरे पर निराशा झलक रही थी. ऐसा लग रहा था कि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि वॉर्नर से अहम मौके पर ऐसी गलती हो सकती थी. गांगुली और पोंटिंग के चेहरे के भाव ये बताने के लिए काफी थे कि उन्हें इससे काफी निराशा हुई है. दोनों के चेहरे की हवाईयां उड़ी हुई थी.

यदि वॉर्नर का थ्रो सही लंबाई के साथ विकेटकीपर के पास पहुंच पाता तो शायद यह मैच सुपरओवर तक जा सकता था. मैच के बाद वॉर्नर ने अपनी गलती मानी और कहा कि, हां मेरा थ्रो सही नहीं था. वॉर्नर ने कहा कि, मैंने थ्रो को स्टंप की ऊंचाई पर रखने की कोशिश की थी, क्योंकि यहां से मुझे सिर्फ टिम डेविड ही दिखाई दे रहे थे. स्टंप को मैं अच्छी तरह से देख नहीं पा रहा था. इसलिए मैंने अपनी यह थ्रो स्टंप-हाईट पर रखने की कोशिश की थी.  हमारे लिए कुछ पॉजिटिव रहे लेकिन गुच्छों में विकेट गंवाने से हमें आगे बचना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *