एरोन फिंच ने भारत को दी आजादी की 75वीं वर्षगांठ की बधाई, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वीडियो किया शेयर

ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम के कप्तान एरोन फिंच ने भारत को आजादी की 75वीं वर्षगांठ की बधाई दी। उन्होंने नमस्ते के साथ अपने वक्तव्य को शुरू किया। ये वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्विटर पर शेयर किया है।

ऑस्ट्रेलिया की टीम की तरफ से भारत को आजादी की 75वीं वर्षगांठ की बधाई मिली है। कप्तान एरोन फिंच का एक वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें दोनों देशों के बीच अच्छे संबंधों का जिक्र भी किया गया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज मंगलवार 20 सितंबर से शुरू हो रही है, जो 25 सितंबर तक तीन अलग-अलग स्टेडियमों में खेली जाएगी। पहला मैच कल मोहाली में खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम के कप्तान एरोन फिंच ने वीडियो में कहा है, “नमस्ते, ऑस्ट्रेलियाई टीम यहां तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए आई है। हालांकि, क्रिकेट का इतिहास भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 1947 से ही चला आ रहा है। इसके बाद से बहुत सारे मैच दोनों टीमों के बीच खेले गए हैं। मैं भारत को आजादी की 75वीं वर्षगांठ और दोनों देशों के बीच 75 साल के डिप्लोमेट रिलेशन के लिए बधाई देता हूं। भारत, ऑस्ट्रेलिया और दुनियाभर के लोग इसे सेलिब्रेट करें।”

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एरोन फिंच का वीडियो ट्वीट करते हुए कैप्शन में भी यही बात लिखी है। बोर्ड ने लिखा है, “हमारी पुरुष राष्ट्रीय टीम भारत में दस्तक दे चुकी है। हम भारत की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ और हमारे दोनों देशों के बीच 75 वर्षों के द्विपक्षीय संबंधों को मजबूती देने के लिए कुछ समय निकालना चाहते हैं!” इसके मायने ये हैं कि इस सीरीज में आजादी के अमृत महोत्सव की झलक देखने को मिलने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *