ऋषभ पंत बने मिर्जापुर के ‘मुन्ना भैया’, गर्लफ्रेंड ईशा नेगी का मजेदार कमेंट वायरल

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार शतक जड़ने वाले भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसपर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने मजेदार कमेंट किया है।

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार शतक जड़ने वाले भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है। इस फोटो में वह एक कुर्सी के बगल में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। भारतीय बल्लेबाज ने इस फोटो के साथ वेब सीरीज मिर्जापुर का फेमस डॉयलॉग कैप्शन में दिया है। ऋषभ पंत के पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी मजेदार कमेंट किया है। नगी का यह कमेंट काफी वायरल हो रहा है।

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पंत ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा,’और हम एक नया नियम एड कर रहे हैं, मिर्जापुर की गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है- मुन्ना भैया।’

ऋषभ पंत के पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने मजेदार कमेंट किया है। नेगी ने कमेंट में लिखा, नोकिया 1100।’ हालांकि, यह नहीं पता है कि उसने कमेंट में Nokia 1100 का जिक्र क्यों किया है। कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स को लगता है कि ऋषभ पंत छोटा है और ऐसा ही Nokia का 1100 है।

इससे पहले, इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में ऋषभ पंत की शतकीय पारी के दम पर भारतीय टीम ने 2-1 से अपने नाम की। पंत ने मुकाबले में 16 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 125 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी से गर्लफ्रेंड ईशा नेगी भी काफी खुश नजर आईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पंत की मैच विनिंग पारी का एक वीडियो भी शेयर किया और इसके साथ कैप्शन में लिखा ‘चैंपियन ऋषभ पंत।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *