सीनियर खिलाड़ियों की वापसी के सवाल पर हार्दिक पांड्या का जवाब हुआ वायरल, बोले- सर वो तो पता नहीं, ज्यादा दिमाग नहीं लगाता

युवा खिलाड़ियों से सजी भारतीय टीम ने पहले मैच में इंग्लैंड को हराकर टी20 सीरीज में विजयी शुरुआत की है। लेकिन दूसरे मैच में सीनियर खिलाड़ियों की वापसी से प्लेइंग XI चुनना कठिन होने वाला है।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में हार्दिक पांड्या के हरफनमौला प्रदर्शन की हर कोई तारीफ कर रहा है। क्योंकि लंबे समय के बाद हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम के लिए इतना शानदार प्रदर्शन किया है। हार्दिक पहले भारतीय बन गए हैं, जिन्होंने एक मैच में 4 विकेट हॉल और फिफ्टी बनाई हो। हार्दिक के दमदार प्रदर्शन की बदौलत रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली युवा भारतीय टीम ने इंग्लैंड को तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में 50 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

दूसरे मैच के लिए कप्तान रोहित शर्मा के साथ-साथ भारतीय थिंक टैंक के लिए प्लेइंग इलेवन चुनना थोड़ा मुश्किल होने वाला हैं। क्योंकि विराट कोहली, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह जैसे टीम के कई स्टार खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। ऐसे में कई युवा खिलाड़ियों को बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद अंतिम-11 से बाहर होना पड़ सकता है। पहले मैच के खत्म होने के बाद जब हार्दिक से सीनियर खिलाड़ियों की वापसी के बारे में सवाल पूछा गया, तो उनके जवाब ने दिल जीत लिया।

हार्दिक पांड्या से रिपोर्टर ने जब पूछा कि सीनियर खिलाड़ियों की वापसी से भारतीय थिंक टैंक को दूसरे मैच की प्लेइंग इलेवन बनाने के लिए माथापच्ची करनी पड़ेगी। इस पर हार्दिक ने कहा, ”सर वो तो पता नहीं, वो तो मैनेजमेंट का ही काम है। मैं तो बस इंडिया के एक ऑलराउंडर की तरह खेलता हूं। मुझे जो कहा जाता है वो मैं करता हूं। और उससे ज्यादा दिमाग लगाता नहीं।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं आज अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी को समान महत्व दूंगा। वह 50 भी महत्वपूर्ण था। क्योंकि हमने विकेट गंवाए थे, लेकिन हमने रन गति को बनाए रखा और हम एक अच्छे स्कोर तक पहुंचे। लेकिन गेंदबाजी को ज्यादा श्रेय जाता है। क्योंकि उस स्पेल ने हमे खेल में लाया और इंग्लैंड के लिए मैच में बने रहना मुश्किल बना दिया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *